Thursday, May 28, 2020

Sanitizer का ज़्यादा इस्तेमाल - हानिकारक हो सकता है।

Santitizer का ज़्यादा इस्तमाल आपको और आपके परिवार को मुश्किल में डाल सकता है -
कृपया ध्यान से पढ़े - किसी भी वस्तु का ज़्यादा या यूं कहे कि ज़रूर से ज़्यादा इस्तेमाल हमारी और हमारे परिवार के लिए। बहुत बार घातक सिद्ध हुआ है और इस बार होने से पहले आपकी मेरे यानी ER SURAJ MOTTAN - A TEACHER, A MOTIVATOR, A SOCIAL ACTIVIST 
की और से और सरकार की और से सूचित किया जाता है और अलर्ट किया जाता है कि - sanitizer 
का ज़्यादा इस्तेमाल ना करे - कुछ हद तक साबुन को भी इस्तेमाल में ला सकते है।

और खुद और अपने परिवार को सुरक्षित कर सकते है ।
मेरा ये लेख आपको और आपके मित्रों को कैसा लगा मुझे कॉमेंट बॉक्स में ज़रूर बताए।
और मेरे अगले आने वाले लेख को पढ़ने के लिए मेरे ब्लॉग पे दुबारा भी आए - ब्लॉग का लिंक ये रहा 
https://surajtalk.blogspot.com
आप सभी का बहुत - बहुत धन्यवाद।

NAMO BUDDHAY - JAI BHIM - JAI BHARAT - JAI BHARTIYA SAVIDHAN
✓PROUD TO BE AN INDIAN✓
ER SURAJ MOTTAN
(A TEACHER, A MOTIVATOR, A SOCIAL ACTIVIST)

(J&K), INDIA

1 comment:

e-rupee launch in India

 e-rupee launch in India भारतीय रिजर्व बैंक ने पायलट प्रोजेक्ट के रूप में मुद्रा ई - रूपी मंगलवार को लॉन्च कर दिया।  एसबीआई, आईसीआईसीआई, बैं...